वन्दना महतो ! (Bandana Mahto)

My blogs

Blogs I follow

About me

Gender FEMALE
Industry Engineering
Occupation Research
Location kharagpur, West bengal, India
Introduction "Life is beautiful"- ऐसा मेरा सदा से मानना रहा है, पर इसकी सुन्दरता के मायने मैंने जीवन के हर कदम में बदला हुआ सा-ही पाया, जैसे कोई "बूझो तो पहेली"- प्रतियोगिता हो रही हो. आज भी मैं इस जीवन की पहेली को सुलझाने में व्यस्त हूँ. कुछ अर्थ समझ में तो आये, पर सब लिख न सकी ..और कुछ जिन्हें न समझ सकी, उसे अंकित करने की कोशिश करती गयी...
Interests घूमते रहना, सैंकडों रास्ते मेरे इंतज़ार में अब भी होगे/गुड़ वाला रसगुल्ला, जाड़े के दिनों में/नाचना, नाच जो इतना जान लें कि आँगन टेढ़ा/खूब मन लगा के पढ़ना, उन विषयों को जिन पर मुझे मार्क्स नहीं मिलते/खाना पकाना अपनी मर्ज़ी से, खिलाना उनकी मर्ज़ी से[प्यार से सबको डरा सकती हूँ मैं]/बेकार की चीजों में स्वत: ध्यान चला जाना, कि इसको बेकार नहीं है जाना/फोटोग्राफी, इतनी कि हाथ आये कैमरे को ऐसे क्लिकिया देते है कि मेरे एक इशारे से वो क्लिक-क्लिक खुद ही सीख जाती है/ जब इन सब चीजों से भी वक्त खर्च नहीं होता तो लिखना ही बाकी रह जाता है.
Favorite Movies मेरी, तेरी, उनकी, इनकी, नाना-नानी, दादा-दादी, चाचा-चाची की, भईयों-बहनों की, पड़ोसी की, रिश्तेदारों की, दुश्मनों की, दोस्तों की, अनजानों की, फरिश्तों की-- सबके पलों को इकठ्ठा करके जो भी मूवी अब तक बनी है, मेरी फेवरेट ही रही है.
Favorite Music कोई प्यार से सुनाये तो प्यारा लगने लगता है......